Bollywood Latest News in Hindi - DuniyadaariKiKhabar

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, July 12, 2023

Bollywood Latest News in Hindi

Urvashi Rautela ने रिलेशनशिप पोस्ट में फिर खींचाक्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम? भड़के यूजर्स ने दे दिया ऐसा टैग, जानें पूरी जानकारी विस्तार से।

 

Urvashi Rautela and Rishabh Pant Photo


बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन किसी किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। फिल्मों की वजह से एक्ट्रेस की चर्चा हो हो, लेकिन ऋषभ पंत का जब-जब नाम आता है, तब-तब उर्वशी भी चर्चा में जाती हैं। कई बार यूजर्स उनके पोस्ट को ऋषभ पंत के साथ जोड़ते हुए उन्हें ट्रोल कर देते हैं।

 

Urvashi Rautela सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वालीं उर्वशी रौतेला अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक बार फिर से एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देख फैंस को लग रहा है कि वह रिलेशनशिप मामले में फिर से क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम खींच रही हैं।

 

उन्होंने खुद की एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर डाली, जिसमें वह लिंडा गुडमैन की बुक 'लव साइंस' पढ़ती दिखाई दे रही हैं। उर्वशी ने वीडियो में किताब का वो पन्ना शेयर किया जहां तुला और मीन राशि के बीच प्रेम अनुकूलता के बारे में लिखा गया था

 

अब हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही देखने को मिला, जब उर्वशी रौतेला को अपने एक रिलेशनशिप पोस्ट के लिए सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने उर्वशी रौतेला को नेटिजन्स तरह-तरह के टैग देते हुए नजर आए।

 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन कोई कोई पोस्ट शेयर करती हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला कोलकाता में एक इवेंट अटेंड करने के लिए पहुंची थीं, जिसकी कुछ झलकियां उन्होंने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की।

 

उर्वशी मीन राशि की हैं। हालांकि, यूजर्स ने एक बात जो नोटिस की वह ये थे कि कैसे उर्वशी ने खासकर उस पेज की वीडियो शेयर की, जहां तुला और मीन राशि की कम्पैटिबिलिटी के बारे में लिखा था। रिपोर्ट्स की मानें तो क्रिकेटर ऋषभ पंत तुला राशि के हैं।

 

एक अन्य यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड, ये बहुत ही घटिया हरकत है। मैं समझ गई कि उन्हें ऋषभ पर क्रश है, हम सब अतरंगी हरकतें करते हैं जब हम किसी को पसंद करते हैं। लेकिन इस तरह का पोस्ट डालना, खुद का उल्लू साधने जैसा है" सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उर्वशी को स्टॉकर का टैग दे दिया।

 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "उर्वशी की ये हरकत बहुत ही घटिया है। मुझे सच में अब पंत के लिए बहुत ही बुरा लगता है" दूसरे यूजर ने लिखा, "उर्वशी मीन राशि की हैं, लेकिन इस बात का अंदाजा लगाने की भी जरूरत नहीं है कि कौन तुला राशि का है"


Read More 

No comments:

Post a Comment