Technology News In Hindi - DuniyadaariKiKhabar

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, June 13, 2023

Technology News In Hindi

दुनिया का सबसे पतला और फ्लिप फोन लॉन्च करेगा मोटोरोला:22 जून को 'रेजर 40 अल्ट्रा' के स्पेसिफिकेशन रिवील करेगी कंपनी

दोस्तों जैसा कि आप लोग जानते है कि हर रोज टेक के छेत्र में नयी नयी चीज़े आती रहती है इसी तरह से आज स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला ने जल्द ही भारत में 'मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा' लॉन्च करेगी।

 

और साथ ही बता दें कि मोटोरोला कंपनी ने दावा किया है कि यह दुनिया का सबसे पतला और फ्लिप फोन होगा। और साथ ही मोटोरोला ने ऑफिशियल वेबसाइट और सोशल मीडिया पर बताया है।

 

मिली  जानकारी के अनुसार आप लोगो को बता दें  की टीजर में कंपनी ने बताया है कि वह 22 जून 2023 को फोन के सभी स्पेसिफिकेशन को रिवील करेगी साथ ही बता दें कि मीडिया रिपोर्ट में स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कई जानकारियां बतायी गयी है।

 

डिस्प्ले का कितनी सिक्स साइज है

 

दोस्तों अगर हम फ़ोन की डिस्प्ले के बारे में बात करें तो मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा में 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.69 इंच का फोल्डेबल डिस्प्ले देगी, जिसमें 1400 निड्स का पीक ब्राइटनेस और HDR10+ का सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3.6 इंच का फोन में कवर डिस्प्ले दिखाई देगा।

 

हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर

 

आप लोगो की जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि परफॉर्मेंस के लिए मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर भी मिल सकता है। और इसके अंडर आउट-ऑफ--बॉक्स एंड्रॉयड 13 भी मिलेगा।

 

कैमरा क्वॉलिटी

 

दोस्तों अगर हम इस फ़ोन की फोटोग्राफी के लिए फोन रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। और इसमें 12MP का प्रायमरी कैमरा और 13MP का अल्ट्रा वाइड लेंस दिया गया है और साथ ही अगर सेल्फी की बात करें तो वीडियो कॉलिंग के लिए पंच होल डिजाइन के साथ 32MP का कैमरा दिया गया है।

 

बैटरी और चार्जिंग

 

दोस्तों अगर हम बैटरी तथा चार्जिंग की बात करें तो पावर बैकअप के लिए इस फ़ोन के अंडर 30W वायर्ड और 5W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,800 mAh की बैटरी भी दिखाई गयी है।

 

मीडिया रिपोर्ट की जानकारी के अनुसार बताना चाहेंगे कि मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा का बेस वैरिएंट 8GB रैम + 256GB स्टोरेज और टॉप वैरिएंट 12GB रैम + 512GB स्टोरेज के साथ देखने को ,मिलेगा इसी के साथ बता दें कि इस फ़ोन के बेस वैरिएंट की कीमत 66 हजार रुपए और टॉप वैरिएंट की कीमत 74 हजार रुपए तक हो सकती है।


Read More 

No comments:

Post a Comment