Bollywood Latest News In Hindi - DuniyadaariKiKhabar

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, June 28, 2023

Bollywood Latest News In Hindi

Big Boss OTT में रातोंरात घर से बाहर हुई आलिया सिद्दीकी , पूजा भट्ट से पंगा लेना पड़ा भारी,विस्तार से जानें

 

Alya Siddiqui Photo 


एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी देर रात शो से बाहर हो गई है। बता दें इस हफ्ते के लिए जिया शंकर और आलिया को इविक्शन के लिए नॉमिनेट किया गया था। इविक्शन इस हफ्ते के आखिरी में होना था लेकिन बिग बॉस ने मिड वीक इविक्शन का ट्विस्ट लाकर सबको हैरान कर दिया

 

शो में आलिया के सफर की बात करे तो उनके लिए शुरुआत दिनों में काफी उतार-चढ़ाव भरा सफर रहा। वह एक स्वीट महिला के तौर पर उभर कर आई, जो अपने में ही खोई रहती थीं। आलिया के बॉन्ड की बात करे तो उनकी घरवालों में से अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और आकांक्षा पुरी के साथ देखने को मिला। हालांकि शुरुआत में उनकी बेबिका धुर्वे से काफी अच्छी बनी थी, लेकिन शो के तीसरे ही दिन दोनों के बीच दूरियां देखने को मिली।

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी जब 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में आई थी तो उन्होंने कहा था कि वह इस शो से अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती है। इस शो के जरिए अपना करियर आगे बढ़ाना चाहती थीं, लेकिन अब उनकी सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया है। रातों-रात शो से इविक्ट हो गई है।

 

सोमवार वाले नॉमिनेशन टास्क एपिसोड में पूजा ने आलिया को नॉमिनेट किया था। उन्होंने कारण देते हुए कहा कि था, ' मैं आलिया को लेकर शुरू से कंफ्यूज रही हूं। मैं उन्हें समझ नहीं पा रही हूं। लेकिन आखिरी 24 घंटों में उन्होंने जिस तरह अपना फेस दिखाया है, वह डरावना है। जब बेबिका और जिया की लड़ाई हो रही थी तो आलिया ने उसमें घी डालने की कोशिश की। जब उन्हें बेबिका से इतनी ही प्रॉब्लम थी तो उन्होंने उनका केक क्यों खाया।

 

शो में आलिया की नोंकझोंक पूजा भट्ट से देखने को मिली। बीते दिनों पूजा ने आलिया को फटकार लगाई  थी कि वह बार-बार घर में अपने तलाक की बात करे। उन्होंने कहा था कि सिर्फ उनका ही तलाक नहीं हुआ है, वह भी तलाकशुदा है, लेकिन उनकी तरह वह सिम्पैथी कार्ड नहीं खेल रही हैं।


Read More 

No comments:

Post a Comment