Cricket news in hindi - DuniyadaariKiKhabar

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday, June 10, 2023

Cricket news in hindi

इंडिया-ऑस्ट्रेलिया WTC फाइनल लाइव अपडेट : कंगारुओं की लीड 400 पार, दूसरी पारी में स्कोर 236/6; जानें पूरी जानकारी विस्तार से।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के चौथे दिन की तस्वीर 

दोस्तों जैसा कि आप लोग जानते है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के चौथे दिन के दूसरे सेशन में ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 6 विकेट पर 236 रन बना दिए है और एलेक्स कैरी ने 58 रन और मिचेल स्टार्क 29 रन बनाकर नाबाद हो चुके हैं और ऑस्ट्रेलिया की लीड अब 409 रन हो चुकी है।


सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार आप लोगो को बता दें कि कैमरन ग्रीन भी 25 रन बनाकर आउट हो गए थे जैसा कि आप लोग जानते है उनका आईपीएल में भी काफी अच्छा प्रदर्सन रहा था। बता दें रवींद्र जडेजा ने कैमरन ग्रीन को बोल्ड कर दियाथा साथ ही बता दें कि मार्नस लाबुशेन 41 रन बनाकर आउट हुए थे और उन्हें उमेश यादव ने चेतेश्वर पुजारा के हाथों कैच आउट कराया था बता दें कि यह रविंद्र जडेजा का तीसरा विकेट है।


आप लोगो की जानकारी के लिए बता दें कि लंदन के ओवल मैदान पर चल रहे मुकाबले की भारत पहली पारी में 296 रन पर ऑलआउट हो गई थी इसके मुकाबले पर ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 469 रन बना दिए हैं।


दोस्तों मिली जानकारी के अनुसार आप लोगो को बताना चाहेंगे कि इस सेशन में दोनों टीमों ने मिला जुला या एक सामान सा ही प्रदर्शन किया है बता दें  इसमें ऑस्ट्रेलिया ने 78 रन स्कोर का स्कोर किया था और दूसरी तरफ भारत को दो सफलताएं भी मिलीं।


जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि भारतीय गेंदबाजों ने तीसरे दिन नाबाद लौटे मार्नस लाबुशेन को 41 रन पर ही आउट कर दिया था जबकि कैमरन ग्रीन को भी 25 रन पर ही आउट कर दिया था और इसके साथ ही रवींद्र जडेजा को तीसरा विकेट मिला था।


Read More 



No comments:

Post a Comment