Bollywood News In Hindi - DuniyadaariKiKhabar

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday, June 22, 2023

Bollywood News In Hindi

मां ना बनने का पूजा भट्ट को है अफसोस  टूटी हुई शादी पर छलका पूजा भट्ट का दर्द, तलाक की बताई वजह

 

पूजा भट्ट प्रोफाइल फोटो 


बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 हाल ही में शुरू हुआ है। शो में इस बार टीवी और फिल्म से जुड़े कई पॉपुलर स्टार्स शामिल हैं। वहीं सलमान खान शो की होस्टिंग कर रहे हैं। कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में पूजा भट्ट का नाम भी शामिल है। अब उन्होंने शो में अपनी टूटी हुई शादी को लेकर बात की है।

 

एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने बिग बॉस के घर में अपना पहला दोस्त बना लिया है। पूजा की बेबिका धुर्वे से अच्छी बन रही है। बेबिका के साथ बात करते हुए उन्होंने अपनी टूटी हुई शादी पर बात की। इस दौरान शादी को लेकर उनका दर्द भी छलकता हुआ नजर आया। बेबिका ने पूजा से पूछा कि क्या वह मैरिड थीं?

 

बातचीत के दौरान बेबीका की दिलचस्पी बढ़ती गई। उन्होंने पूजा से आगे पूछा की उनके एक्स हसबैंड का बर्थ मंथ क्या है?  जिस पर पूजा ने बताया कि वह कैप्रिकॉर्न (मकर राशी) हैं और यही कारण है कि उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग थी। इस पर बेबीका ने कहा कि कैप्रिकॉर्न काफी प्रैक्टिकल होते हैं और वे अच्छे फादर भी बनते हैं। पूजा ने इसके बाद मां बनने को लेकर बात किया और खुलासा किया कि उन्हें बच्चा नहीं चाहिए था।

 

एक्ट्रेस ने कहा, "उस समय, मेरा मन सही जगह पर नहीं था। जब मैं बच्चे चाहती थी तब मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं, लेकिन फिर, मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी और मैं झूठ नहीं बोलना चाहती थी। किसी से फिर कभी मिलने का रिस्क मैं बर्दाश्त कर सकती हूं, लेकिन मैं झूठ नहीं बोल सकती, जब हम झूठ बोलते हैं तब वहां से ब्लेम-गेम शुरू हो जाता है और मैं ऐसा नहीं चाहती थी, जो भी था, अच्छा था।


Read More 

No comments:

Post a Comment